Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 4

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इस फिल्म को रिलीज हुए महज 4 दिन हुए हैं और फिल्म बजट निकालने के करीब पहुंच गई है। खास बात यह है कि इस फिल्म के आसपास रिलीज फिल्में अभी भी कलेक्शन जुटा रही हैं उसके बावजूद 'केसरी' को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़
कलेक्शन को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि 'केसरी' फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बड़ी हिट साबित हो सकती है।


बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'केसरी' (Kesari) फिल्म पहले हफ्ते 78 से 79 करोड़ का कलेक्शन जुटाने में कामयाब हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक 'केसरी' (Kesari) ने रविवार को 21-22 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने गुरुवार को 21.06 करोड़, शुक्रवार को 16.70 करोड़, शनिवार को 18.75 करोड़ का कलेक्शन किया।
KESARI TRAILER

यानी कि तीन दिन में फिल्म ने 56.51 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक रविवार के कलेक्शन को मिलाकर 'केसरी' फिल्म अब तक कुल 78.51 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

कलेक्शन के मुताबिक इस फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त रही। वहीं लगातार चार दिनों में इस फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी जा रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा था
Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़
अब इस फिल्म के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी रही। 'केसरी' फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है।
Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़ Kesari Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़ Reviewed by Umesh Saini on March 25, 2019 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.