Loving shayari, Sad Shayari Status, Very Sad Shayari in Hindi

Loving shayari

Sad Shayari यह है कि प्रेमियों की उदास भावना को उजागर करता है। Sad Shayari in Hindi इंटरनेट पर बहुत ही आकर्षक खोज है। हर ब्रेकअप प्रेमी को Sad Shayari पढना बहुत पसंद होता है, बहुत बुरी हालत जब हमारा दिल टूटता है, तब हम इंटरनेट पर दुख भरी शायरी खोजते हैं, तो दोस्तों, हम आपके लिए कुछ Sad Shayari  लेकर आये हैं हिंदी और अंग्रेजी फॉण्ट में। आप यहां Sad Shayari का एक सुंदर संग्रह पढ़ सकते हैं।


Loving shayari, Sad Shayari Status, Very Sad Shayari in Hindi

यहाँ पढ़िए Best sad shayari in hindi, नई उदास शायरी छवि के साथ, उदास भावनाओं पर शायरी, Loving shayari, दो लाइन Sad Shayari, व्हाट्सएप के लिए नवीनतम उदास स्थिति, चार लाइन Sad Shayari आप इन Sad Shayari को अपने दोस्त, गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड को शेयर कर सकते हैं। आपको हमारी Loving shayari पसंद आ सकती है। अगर आपको हमारी Loving shayari  संग्रह पसंद है, तो फेसबुक पर लाइक / शेयर करना न भूलें।


तुझे तो हमारी मोहब्बत💕 ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा
 वरना तू सुर्खियों😁 में रहे तेरी इतनी औकात नहीं❎!!!


तेरी मोहब्बत💕 कि तलब थी तो हाँथ🙌 फैला दिये हमने, 
वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ🙏 नही✖️ मागते.


नवाबो😔 के तो शौक गंदे होते हैं, 
अरे हम तो दिल♥️ के बादशाह🤴 हैं, 

जो सुनते भी दिल♥️ की है और करते भी दिल♥️ की हैं।
उसका रुप भले ही लाखो मे एक👆 


हो पर मेरा कमिनापन😈 करोडो मे एक👆 है।
किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को😤, 

इन्हें भी पढ़ें ⤵


गरदिस में घेर लेते हे गीदड़ भी शेर🦁 को।
मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना🤔, 

क्युंकी मेरी दुश्मनी👿 का नुकसान सह नही❎ पाओगे।
तू जिद हे इस दिल♥️ की, वरना इन आँखो👀 ने, 
और भी हसीन चेहरे देखे हे।




किसी की क्या मजाल जो खरीद💸 सकता हमको, 
वो तो हम ही बिक गये खरीददार🕴️ देख के।


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ऐ 
बेखबर शहर में तेरे जीत👍 से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार👎 के हैं😔।


सुन👂 पगली👩 सर झुकाने से नमाज़े अदा नहीं❎ 
होती दिल♥️ झुकाना पड़ता पड़ता है इबादत के लिए.


सुन👂 pagli‬👩 मेरा ‪Look😎 अपने अंदर ‎install‬ 

मत करना वरना तेरा ‪Dil♥️ कही ‪Hang न हो जाऐ..

जब हम दोस्ती निभाते है☺️ तो अफ़साने लिखे✍️ जाते है 
और जब हम दुश्मनी👊 करते है तो तारीख़🗓️ बन जाती है


दुनिया🌎 में रहकर, दुनिया🌎 के साथ तो लोग चलते🚶‍♂️ है..
हम तो Attitude😎 में रहकर, दुनिया🌎 में छाती ठोक कर चलते है


लाख करो बदनाम तुम😕, मेरा नाम मिटा ना पाओगे…
क्योंकि मेरे चाहने वाले मेरा नाम कागज📃 पर नहीं,
दिल♥️ में लिखे बैठे है…


कुछ चीज़े “पैसों💸” से #नही❎_मिलती,
और #मुझे उन्ही #चीजों का शौंक हैं…


#हमे ‪क्या पता था की ‪जिंदगी इतनी ‪#अनमोल_है🤗,
कफ़न ओढ़कर देखा तो नफरत😠 करनेवाले भी ‪‎#रो😭_रहे थे

हम #खराब_लोगों मे #एक1️⃣_खूबी हैं#
हम_मुसीबत  में #_काम आ ही जाते हैं..

मुझे किसी से नफ़रत😠 करने के लिए टाइम⌚ नहीं है,
 या तो मैं प्यार😘 करूँगा या Care ही नहीं❎ करूँगा।

इन्हें भी पढ़ें ⤵

Loving shayari, Sad Shayari Status, Very Sad Shayari in Hindi Loving shayari, Sad Shayari Status, Very Sad Shayari in Hindi Reviewed by Umesh Saini on September 04, 2019 Rating: 5

9 comments:

Thank you for comment

Powered by Blogger.