All new facebook । whatsapp attitude short status 2020 in hindi

All new facebook status

Read Best fb status, fb status, Attitude fb status 2020 Hindi, Latest fb status, Attitude status 2020 Hindi 2020, New fb status for Facebook Attitude status 2020, two Line fb status, Facebook status Hindi. Find Best fb status Hindi fb status 2020, For Love fb status, Attitude status 2020, Attitude status In Hindi For Girls fb status 2020, Full High fb status Attitude status Hindi 2020, 2 line fb status Attitude status in Hindi, Best New Fb status, Attitude status Hindi 2020, Fb status 2020.

इधर #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है  जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!

 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_
 कर #उड़ा दी✌️

Best facebook attitude status

 #जो _गुरुर  और #रुतबा 😒#_कल था, 
वो #आज भी _हे और  #आगे भी #रहेगा,
All new facebook । whatsapp attitude short status 2019 in hindi
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही 
जो हर साल #बदल_जायेगा..!

Whatsapp attitude status 2019 in hindi


 #ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले _जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी #शर्मिंदा है !!

 मेरी  #शराफत ko तुम #बुझदिली का नाम मत दो,
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,
🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!

Short attitude status 2020 in hindi

 #किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं  #खुलती !!

जिंदगी भी कितनी अजीब है न,
एक तरफ कहती है सब्र का फल मीठा है,
और दूसरी तरफ कहती है 
वक्त किसी का इंतज़ार नही करता है।

Whatsapp attitude status 2020 in hindi

 #किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी  पाने ke बदले,
अपने #पैरो पर चलकर ️ कुछ #बनने की ठान लो !!

 #माशूका  नहीं हूँ जो #बेफवाई  करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही  करूँगा !!

#वक्त आने दो बंदूक bhi उठायेगे 
ट्रिगर bhi दबाएंगे और गोली भी चलाएंगे
और उस पर राज भी करेगे जिसे 
लोग कहते है. **दुनिया** 😘

#लहरो को खामोश देखकर yeh ना स
मझना ki समंदर me लहरें नही है🤗

#हम जब bhi उठेगे तूफान बनकर उठेगे.# 
बस उठने की अभी ठानी नही है.😘

#ज़ुबान साफ़ रखो कपड़े 
गन्दे हो to चल भी जाएंगे  😆

अब हम पतंग उड़ाने का नहीं 
लोग उड़ाने का शौक रखते हैं 😆

मुझको क्या डराओगे मौत से मैं 
तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 😄

#किसी ने कहा दुनिया प्यार se चलती है,
किसी ne कहा दुनिया दोस्ती se चलती है,😆
लेकिन हमने जब आजमाया 
तो yeh दुनिया मतलब se चलती है।

#आप हमारे पास to रहोगे उम्र भर,
चाहे प्यार बन कर,
चाहे दर्द बन कर।😆

#हमने जिनके लिए अपनी दिल ki धड़कने भी देदी,😘
और bo हमे अपना एक पल देने se पहले हजार बार सोचते हैं।

#होता है तो होने do मेरे कत्ल ka सौदा, 
# मुझे भी to पता चले बज़ार में हमारी क़ीमत क्या है 🤗

#मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा nhi, 
#तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😆

All new fb status 2020

अगर main औकात देखर दोस्ती
 करता to तुम मेरे आस पास भी $ नहीं होते 😉

#सबने अपनी औकात दिखा दी अब 
मेरा रुतबा देखने ki बारी उनकी  😂😂

मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे 
पिता ne मुझे शेरों me पाला है 😎

#मौत se बेखबर, ज़िन्दगी का yeh सफर 😆😂

#दुनिया ko शराफत रास नहीं आती क्यूंकि 
लोग ऊँगली करने se बाज़ नहीं आते  😊
All new facebook । whatsapp attitude short status 2020 in hindi All new facebook । whatsapp attitude short status 2020 in hindi Reviewed by Umesh Saini on May 18, 2019 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.