Good Morning status in Hindi - Shayari, Whatsapp status, Hindi Sms

Good Morning status in Hindi

Hindi shayari, love shayari in hindi, romantic shayari, hindi sms, love sms in hindi, friendship shayari, funny shayari, sad shayari in hindi, love shayari in hindi for girlfriend, romantic sms, best shayari, best love shayari, romantic shayari in hindi, i love you shayari, love quotes in hindi, hindi me shayari, romantic shayari on love, sad sms in hindi, sad shayari, romantic shayari for girlfriend, Shayari, Love Shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, Facebook Love Shayari, Whatsapp Love Shayari, Facebook Romantic Shayari, Whatsapp Romantic Shayari, Dard Shayari,

अपने लिए काम करने से उतनी खुशी नहीं मिलेगी जितनी खुशी दूसरों के लिए काम करने से मिलेगी।।
हम रहे ना रहे हमारी दोस्ती रहेगी
हम जिंदा रहे ना रहे हमारी यादें रहेंगी
आप अपनी पूरी जिंदगी यूं ही हंसते रहना
क्योंकि आपकी हंसी में से एक हंसी
हमारी भी रहेगी।🌷🌷🌻🌻


Good Morning status in Hindi


बता दूं मैं आपको राह भी मैं
जानता हूं मंजिल भी मैं जानता हूं
बता दु मैं आपको मैं आग हूं
जलना भी जानता हूं🌻🌷
गलत समझ लिया मुझसे🌻🌻🌻
मैं मोम बनकर कर पिघलता नहीं🌷
मैं सूरज हूं डूब कर निकलना जानता हूं।।

Good Morning Whatsapp status


प्रार्थना है ईश्वर सुबह सुबह
हो खुशियों का मेला🌷
ना हो किसी की परवाह 🌻🌻
ना हो लोगों का झमेला🌷🌷
पंछियों का हो मधुर संगीत दिन हो चमकीला
मुबारक हो सबको यह खूबसूरत सवेरा।।🌷🌷

Good Morning status in Hindi


फरियाद क्या करें जब मिला है सब कुछ
जज्बात क्या करें जब हो परेशान दिल🌷
याद नहीं करते तुम्हें यह सोचते होगे तुम
 याद क्या करें जब भूले नहीं तुम्हें हम।।

इस नई सुबह का है यह नया सवेरा
बसेरा है,हवाओं का साथ में है किरणें,
सूरज की भी आसमान में खिला है
चमकीला सूरज का चेहरा मुबारक 🌷
हो आपको यह हसीन सवेरा ।।🌻

Good Morning  status in Hindi


हर दिन मुबारक हो तुमको हर 🌻🌻
खुशी मुबारक हो तुमको शायद 🌷🌷🌻
हम रहे ना रहे हर सुबह मुबारक हो तुमको।।

पता है जानता हूं हर दिन अच्छा नहीं होता
पर यह भी मान लो आप, जहां हम होंगे
वहां कुछ ना कुछ तो अच्छा होगा।।🌻🌻

Good Morning Whatsapp status


पता है और मान लो यह सुबह है
आशा करता हूं आप इस सुबह को
बचे हुए दिनों की शुरुआत मान
सकते हैं या मान लो।।🌻🌷🌷

जानते हैं आप आपके अच्छे
वक्त और आपके बुरे वक्त में एक
छोटा सा अंतर है वह है आपका
देखने का नजरिया।।🌷🌷

Good Morning status in Hindi


पाना तो है हर मंजिल को 🌻
मुश्किलें आ जाए चाहे जितनी
भी राह में पाकर हर मंजिल को 🌷🌷🌻
दिखा देंगे हम भी कुछ चीज है अलग तुझको।।

कहता हूं मैं एक ही बात,रहो
हमेशा मुस्कुराते हुए 1 दिन
आपकी जिंदगी की मुश्किलें 🌷🌻🌻
भी थक जाएंगी करते करते आपको परेशान।।

Good Morning Whatsapp status


समुद्र में पानी कितना भी हो🌷
पिया नहीं जाता और आपके 🌷🌻
जैसा दोस्त कभी भुलाया नहीं जाता।।

जिसने कर लिया अपनों को काबू में,🌷
उसे दुश्मन तो क्या देवता भी हरा नहीं सकते।।

नसीब था मेरा बिछड़ना 🌻
इत्तेफाक थातुझसे मेरा मिलना
ढूंढ रहा हूं आज भी मैं उसको 🌷🌷
जिस की हथेली पर लिखा था नसीब मेरा।।

Good Morning Whatsapp status


जानता हूं मैं धनी नहीं हूं लेकिन
बना ले अगर कोई मुझे अपना🌷🌷
 तो उसके हर गम को खरीदने की हैसियत रखता हूं।।

दुनिया ने देखा मुझे जब मैं अमीर था 🌷🌷
मुझे दिखाई दी दुनिया तब जब मैं गरीब था।।

इस दुनिया में किसी का सबसे अच्छा शिक्षक
उसकी गलतियां होती हैं।।🌻🌻🌷

मैं दोस्तों को ढूंढता हूं ऐसे जो मेरे गलत होने
पर रखते हैं सामने आईने।।🌻🌷🌻

Good Morning status in Hindi


सोचो मत ज्यादा, मत करो विचार ज्यादा,
आई जो मन में बात करो,🌷🌷🌻
वक्त तेज है बहुत समय निकल रहा है ज्यादा,
रह जाओगे यूं ही वक्त निकल जाएगा आगा।।

Good Morning Whatsapp status


गलतियां ढूंढने के लिए भेजा चाहिए 🌷🌻
और गलतियां कबूल ने  के लिए कलेजा चाहिए।।

चाहते हो जीवन का अर्थ समझना
तो सामना समस्याओं से तो होगा 🌷🌷🌻
ही वरना जीवन का आपके लिए कोई अर्थ नहीं है।।

Good Morning status in Hindi


भगवान से क्या मांगू तेरे लिए
सारी खुशियां हो बस तेरे लिए
शायरी हंसी हो बस तेरे लिए🌻🌻🌻
खुशबू हो बस तेरे लिए🌷🌷🌷🌷🌻🌻
Good morning सबसे पहले तेरे लिए।।

Good Morning Whatsapp status


लोग पूछते हैं तुम्हारी जिंदगी में सबसे
बड़ी खुशी की बात क्या है मैं कहता हूं
मैं इंसान हूं इससे बड़ी मेरे लिए कुछ और
खुशी की बात नहीं है ।।🌷🌻🌻🌷🌻🌻
Good Morning status in Hindi - Shayari, Whatsapp status, Hindi Sms Good Morning status in Hindi - Shayari, Whatsapp status, Hindi Sms Reviewed by Umesh Saini on January 14, 2019 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.