Love Shayari and Sad Shayari in Hindi

Shayari in Hindi


Shayari, Love Shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, Whatsapp Love Shayari, love shayari in hindi Quotes.

Shayari, Love Shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, Facebook Love Shayari, Whatsapp Love Shayari, Facebook Romantic Shayari, Whatsapp Romantic Shayari, Dard Shayari, Facebook Sad Shayari, Whatsapp Sad Shayari, Facebook Dard Shayari, Whatsapp Dard Shayari, Top Shayari,Shayari, Love Shayari, Romantic Shayari, Sad Shayari, Best Shayari, Dard Shayari, fb Shayari, sad sms , friendship shayari, comedy jokes,funny jokes   Attitude status, jokes in Hindi

तेरी मोहब्बत से मुझे इनकार नहीं,
कौन कहता है जान मुझे तुझसे प्यार नहीं,
तुझसे वादा है साथ निभाने का,
पर मुझे अपनी साँसों पर ऐतबार नहीं।

Love Shayari and  Sad Shayari

प्यार करो तो हमेशा मुस्करा के,
किसी को धोखा ना दो अपना बना के,
कर लो याद जब तक हम ज़िंदा है,
फिर ना कहना कि चले गए दिल में यादें बसा कर। 

Love Shayari and  Sad Shayari

तुम वक़्त वक़्त पर प्यार की दवाइयां दिया करो,
हमे आदत है रोज तेरे प्यार में बीमार होने की।



पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे चुनता है.,
वो अपना हो न हो दिल पर राज हमेशा उसी का रहता है। 

तेरा ज़िन्दगी में आना इत्तफाक हो तो हो,
पर तुझे यूं ज़िन्दगी बनाना इत्तफाक नहीं। 

Love Shayari in Hindi Quotes

समझता ही नहीं वो मेरे अलफ़ाज़ की गहराई 
मैंने हर लफ्ज़ कह दिया जिसे मोहब्बत कहते है

अलफ़ाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता हैं
यहाँ पानी को भी प्यास लिखा जाता हैं
मेरे ज़ज़्बात से वाकिफ हैं मेरी कलम,
मैं प्यार लिखू तो तेरा नाम लिखा जाता हैं


Love Shayari in Hindi Quotes

जाने क्यूँ आजकल, तुम्हारी कमी अखरती है बहुत
यादों के बन्द कमरे में, ज़िन्दगी सिसकती है बहुत

Whatsapp Shayari in Hindi 

कोई मिले इस तरह कि फिर जुदा न हो,
समझे मेरा मिजाज और कभी खफा न हो,
अपने एहसास से बाँट ले सारी तन्हाई मेरी,
इतना प्यार दे जो किसी ने किसी को किया न हो।

Love Shayari and  Sad Shayari

इस मोहब्बत का इम्तिहान आसान नहीं,
किसी का प्यार सिर्फ पाने का नाम नहीं,
किसी के इंतज़ार में मुद्दतें बीत जाती है,
यह कोई पल दो पल का काम नहीं।


Love Shayari in Hindi Quotes

जिस खुदा ने तुझे ये चाँद सी सूरत दी है,
उसी रब ने मुझे तेरे लिये मोहब्बत भी दी है।

Shayari in Hindi whatsapp status

जरूरी तो नहीं कि इंसान प्यार की मूरत हो
जरूरी तो नहीं की इंसान अच्छा और खूबसूरत हो
पर सब से सुंदर वो इंसान है जो आपके साथ हो
जब आपको उसकी जरूरत हो !!

Love Shayari and  Sad Shayari

सच बताऊं दिल की हर कोने से आवाज आती है 
हमें हर पल उनकी याद आती है हमारा 
दिल बार बार हमसे पूछता है कि जितना हम याद 
करते हैं उन्हें क्या उनको भी हमारी उतनी ही याद आती है।

shayari in Hindi

मोहब्बत को लोग भगवान मानते हैं प्यार करने 
वालों को क्यों बुरा मानते हैं जब जमाना ही पत्थर
 दिल है तो फिर पत्थर से लोग क्यों मांगते हैं दुआ..

Love Shayari in Hindi Quotes

बहुत चाहा तुमको पर हम पा न सके,
ख्यालों में किसी और को ला न सके,
तुमको देख के आँसू तो पोंछ लिए,
लेकिन किसी और को देख के मुस्कुरा न सके।

Love Shayari and  Sad Shayari

बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,
जब तुझसे दिल की बातें होतीं हैं।

हंसते हुए तुमको जब भी देखता हूं मैं
तू ही सब कुछ है मेरा यही सोचता हूं मैं।

Love Shayari in Hindi Quotes

इतनी शिद्दत से हम को ना देखा करो 
चुरा ना ले जाएकहीं मेरी दीवानगी 
प्रिय ऐसे पत्थर से ना पूजा करो
मिल ना जाए उसे कहीं जिंदगी।

Love Shayari and  Sad Shayari

मीठी अच्छी यादें पलकों पर सजा लेना
एक साथ बीते पल को दिल में बसा लेना 
नजर ना आउ वास्तव में अगर मुस्कुरा कर 
मुझे सपनों में बुला लेना।

Love Shayari and  Sad Shayari

कोई शायर तो कोई फकीर बन जाये; 
तुम्हें जो देखे वो खुद तस्वीर बन जाये; 
ना फूलों की ज़रूरत ना कलियों की; 
जहाँ तुम पैर रख दो वहीं कश्मीर बन जाये।

New Love Shayari in Hindi

तुम चाँद मैं सितारा  होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुम्हें दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

Love Shayari and  Sad Shayari

तलाश तेरी थी और भटक रहा था मैं,
दिल भी मेरा था और धड़क रहा था वो।
प्यार का ताल्लुक भी अजीब होता है,
आंसू भी मेरे थे और सिसक रहा था मैं।

Love Shayari in Hindi Quotes

तुम मुझे हँसी-हँसी में खो तो ना दोगे,
पर याद रखना एक दिन आंसुओं में ढ़ूंढ़ोगे।

Love Shayari and  Sad Shayari

सोचता है दिल सुबह शाम तुझे गिरते हैं 
आंसू बनता है नाम तेरा किसी और को 
क्यों देखेंगे आंखें जब दिल पर लिखा है सिर्फ नाम तेरा।

Love Shayari and  Sad Shayari

तुम फासले तो बढ़ा रहे हो मगर इतना याद रखना 
के मोहब्बत बार बार इंसान पर मेहरबान नहीं होती।

Love Shayari in Hindi Quotes

तुम्हारे सिवा कोई भी नाम पसंन्द नही इस दिल को,
कुछ इस तरह से कब्जा किया है अदाओं ने तुम्हारी।

Love Shayari and  Sad Shayari

लाजवाब कर देता है तेरा ख्याल दिल 
को इश्क तुझसे अच्छा तेरा तसव्वुर है।


Love Shayari in Hindi Quotes

सच्ची मोहब्बत मिलना भी हर किसी के नसीब में नहीं 
क्योंकि हर किसी के हाथ में वह लकीर नहीं होती।

Love Shayari and  Sad Shayari

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,

ये हमेशा से होती चली आई है,और हमेशा होती रहेगी।

Love Shayari and  Sad Shayari

जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,जो है
पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

Love Shayari and  Sad Shayari

ज़िक्र करता है दिल सुबह शाम तेरा,

गिरते हैं आँसू बनता है नाम तेरा,

किसी और को क्यों देखे ये आँखें,

जब दिल पे लिखा सिर्फ नाम तेरा।

Love Shayari and  Sad Shayari

हर कदम हर पल हम आपके साथ है,

भले ही आपसे दूर सही, लेकिन आपके पास हैं,

जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,

लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं।

Love Shayari and  Sad Shayari

बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,

वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,

जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,

तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

Love Shayari and  Sad Shayari

इश्क करती हूँ तुझसे अपनी जिंदगी से ज्यादा,

मैं डरतीं हूँ मौत से नही तेरी जुदाई से ज्यादा,

चाहे तो हमे आज़मा कर देख किसी और से ज्यादा,

मेरी जिंदगी में कुछ नही तेरी आवाज़ से ज्यादा।

Love Shayari and  Sad Shayari

आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,

एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,

करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,

लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।

Love Shayari and  Sad Shayari

किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,

एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,

खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,

किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

Love Shayari and  Sad Shayari

खुशबू की शुरुआत बहार से होती है,

दिन की शुरुआत तेरे दीदार से होती है,
हमे इंतज़ार है तेरा सदा  क्यूंकि,

प्यार की शुरुआत इजहार से होती है।

Love Shayari and  Sad Shayari

दिल का हाल बताना नही आता,

हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,

सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,

पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।


Love Shayari and Sad Shayari in Hindi Love Shayari and  Sad Shayari in Hindi Reviewed by Umesh Saini on January 23, 2019 Rating: 5

4 comments:

  1. Beautiful Shayari Keep Up the Good Work. Find Some more Beautiful Best Hindi Love Shayari | August-2019

    ReplyDelete
  2. This is such a nice blog having powerfull lines.
    Bodybuilding Quotes

    ReplyDelete
  3. Great Post Ever
    कोई आखो आखो मे बात कर लेता
    कोई आखो आखो मे मुलाकात कर लेता है
    मुश्किल तो होता है उस वक्त जवाब देना
    जब कोई खामोश रह कर भी शलाम करता है
    Read Also
    Love Shayari

    ReplyDelete

Thank you for comment

Powered by Blogger.