Best Facebook Attitude Status / New Attitude status in Hindi

Best Facebook Attitude Status

Latest New shayari. नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट Best New Facebook Shayari in Hindi में आपका स्वागत है. आजकल Facebook पर अपनी pic के साथ status अपलोड करने का ट्रेंड इतना बढ़ चुका है की सबको इसे Follow जरूर करना चाहिए एक अच्छा Status Facebook पर आपको Popular और Famous बनाने में बहुत काम आता है इसलिए हम आपके लिए लाएं हैं तो Top Facebook Status और Shayari हिंदी में आप whatsapp Status, Attitude Status और Cool Status भी अपलोड कर सकते हैं अगर आपको हमारे ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करें.

Attitude Shayari & Facebook Shayari

दोस्तों आज कल स्टेटस को बहुत फॉलो क्या जाता है जो भी स्टेटस हमें अच्छा लगता है हमें तुरंत उसे कॉपी करके सोशल मीडिया पर अपडेट करते हैं।
दोस्तों आज हर इंसान में एटीट्यूड होता है
और यह एक प्लस प्वाइंट भी है लेकिन ओवर एटीट्यूड का होना बिल्कुल भी अच्छा नहीं होता है क्योंकि वह आपकी पर्सनैलिटी को खराब करता है दूसरों पर आपके लिए एक गलत तरीके का इंप्रेशन छोड़ जाता है।

Best Attitude status in Hindi

Read best Attitude status Hindi, latest Whatsapp Attitude status Hindi 2019, New Facebook Attitude status, two line WhatsApp status Hindi. find best Hindi status for love Attitude, Attitude status in Hindi for Girls 2019 full High attitude status Hindi 2019, 2 line attitude status in Hindi, Best boys attitude status Hindi 2019, FB status 2019. Love status, Attitude status for whatsapp, Friendship status, Sad Status, Romantic Status, Good Morning Status, Good Night Status.


1)#‎उसने‬ कहाँ...
तु 🚶🏻‪#‎Ĥèŋđśômë‬ है..

😊 ‪#‎Qůîťë‬ है...
🌹फिर bhi आज तक ‪#‎šíŋğłë‬🕴 क्यो है...?
😇 ‪#‎मैने‬ भी ‪#‎कह‬ दिया...
🙏🏻‪#‎संस्कार_पगली_संस्कार‬ 🙏🏻
😂😂😜😜



2)😜 😜 जूता छुपाई की रस्म के वक्त दूल्हे की एक

साली ने
कहा:
मैं तो 1100 लूंगी
.पीछे तै ताऊ बोल्या: रै बावली 5233 ले
लो,उसमें
फेसबुक भी चाले से। 😜 😜...



3)# ईतना ‪#‎Zoom‬ करके ना # देख # मेरी ‪#‎photo‬ ‪#‎पगली‬����हमे नजदीक से देखने की अनुमति तो ‪#‎GOVERNMENT‬# भी नही देती����



4)‪#‎हरियाणवी‬ लड़की ‪#‎सड़क‬ पर घूम रही थी तभी एक #हरियाणवी लड़का ‪#‎साइकिल‬ चलाते-चलाते उनसे टकरा गया..

‪#‎लड़की‬ : ओए..ओए..तेरी तो.. ‪#‎घंटी‬ नहीं मार सकता के..?
‪#‎pajuaala‬ : री ‪#‎छोरी‬, बावली है के? पूरी #साइकिल मार दी इब #घंटी के
अलग ते ‪#‎मारुं‬ क...🚴🚲🚲...p🚵🚵🚷



5)अरे हम तो # मौहल्ले में इतने # बदनाम हो गये की...... . . साला # पढाई करने

# छत पर बैठ जाता हूँ तो भी
# छोरियाँ कहती है # कमीना लाईन मार रहा हैं 😜 😜 😜 #😅😅😅😅😅😅...



6)सून ��भाई मेरी वाली �� को पटाना �� कोई बच्चों का खेल �� नहीं..

क्योंकि इंडिया ���� में जितने ज्यादा रेलवे �� फाटक हैं उससे ज्यादा तो मेरी �� वाली �� के नाटक हैं..��������


7)#लोग �� अक्सर #उस_जगाह ☝ पर#जाते हे जहा#इतिहास_होता �� हे,

और#हम �� # जहा भी # जाते_हे �� वहा#इतीहास_बनाकर �� #आते हे ।। ����


8)👸 हसीनो ने 💃 हसीन बनकर 💘 गुनाह किया,

👲 औरों को तो ❔ क्या 😍 हमको भी 💔 तबाह किया,
पेश किया जब 📝 ग़ज़लों में 😍 हमने 👸👈 उनकी 💔 बेवफ़ाई को,
💃 औरों ने तो क्या 👸👈 उन्होने भी 👌👌 वाह-वाह किया.



9)✲⇉👬जमाने кi छोडिये 😎 нmє जमाने кє साथ चलना ηнi आता…

😎卄υm आज внi बच्चे😋 нє 😎हमें मां 😊кє बिना 😋जीना ηнi आता☑👫🎏


10)✨✨ देख 👉👩👩 पगली इतना 😘😘‪#‎Attitude‬ ना दिखा बेवजह,

अगर मेने अपना #Attitude दिखाया तो मेरा 😘😘 ‪#‎Surname‬ भी नसीब नहीं होगा तुझे..!😘😘


11)❤ दील के 🚪 दरवाजे पे ☝ एक 👮 चौकीदार ✋ बेठा है 💃 पगली...

जो 👸👈 तेरे अलावा 👯 किसी ओर को 💞 घुसने ही ❌ नही देता...


12)इस 😁 तरह से तो 👮 ईस्ट इंडिया 🌇 कम्पनी ने 🇮🇳 भारत को भी ❌ नहीं 💵 लूटा होगा...

😁 जिस तरह से ✋ आजकल की 👯 लड़कियाँ अपने 👫 बॉयफ्रेंडो को 💵 लूटती है...


13)माँ बोली, " # बेटा 🚶‪#‎Hair_Style‬ बदल दे"..अब उन्हें कैसे बताऊँ_कि, उनकी # बहु 👸 उनके ‪#‎बेटे_के‬ इसी ‪#‎LOOK‬ पे # मरती हैं...😘..



14)Attitude तो सबमें होता है,

पर Smile ऐसी दो जो लोगों
का दिल जीत ले...!...



15)र्बाद ही करना था तो ATM चुरा लेती पगली,

क्या जरुरत थी इश्क को बीच मे लाने की.


16)#पुलिस_कि_हटती तो ‪#‎सबकी_फटती‬

है….
लेकिन जब ‪#‎मेरी‬ फोटो
‪#‎fb_पे_‬
डलती_है,
तो # अच्छे_अच्छो_की_जलती_है ..



17)👉हम थोड़े ‪#‎अमीर‬ क्या हुए...♨🙅👈

👉 पुरी दुनिया ‪#‎रिश्तेदार‬ हो गयी.🔛🔝💑....


‪18)#‎पगली‬👦 ये ‪#‎मेरा_दिल‬ ❤ है कोई

‪#‎whatsapp‬ 📱 or
‪#‎facebook‬ ‪#‎group‬ नही , 😒
जो ‪#‎तू‬ 👸 जब ‪#‎चाहे‬ left😡 # कर ले ।।



19)तू नहीं मिली तो इस जहामें आग लगा दूंगा,और फिर भी ना मिली तो😎,# smart to हूं 😎‪#‎दूसरी‬ पटा लुंगा



20)»☆मेरी ‪#‎TeachEr‬ केहती ★तु ईतना

‪#‎AttiTudE‬ दिखाएगा तो 📚पढ नहीं पाएगा !!
☆मैने कहा ‪#‎MadaM_जी‬ अगर मैने ‪#‎_AttiTudE‬
दिखाया 😈तो आप पढा नही पाएंगी ★☆....



21)‪#‎अपने‬ ‪#‎हसिन_होठों‬ को किसी#परदे मे ‪#‎छुपाए‬ रखना मेरी ‪#‎जान‬ , ‪#‎हम‬ बडे ‪#‎गुस्ताक‬ ‪#‎दिलवाले‬ है, ‪#‎आँखो‬ से हि ‪#‎चुम‬ लेते है ।।



22)सुन👂🏻 पगली 👧🏻

बोल💤 दे तेरे👉🏻 बाप👴🏻 को
कि Security💪🏻 बढा दे 👆🏻तेरी..
क्योकि आज🌅 मेरी😎 माँ 👩🏻नु कवह थी!!
के बहु👧🏻 छोरे👦🏻 के पसंद💑 की लानी है...🅰♈



23)मारी उम्र नहीं थी इश्क़ करनेकी

आप को देखते ही हम जवाँ हो गए


24)◇◆ना ‪#‎_दिल‬ ♡♡में आता हुं ना ‪#‎_दिमाग‬ मे आता हुं ...!‪#‎_पैदाईशी‬ कमीना हुं#_जानेमन जहां जाता हुं ○● वहां # छा जाता हुं...!!



25)देख पगली दिल मेँ प्यार होना चाहिए…

धक-धक तो Royal_enfield_ भी करता ह


26)‪#‎वफ़ा_सीखनी‬ ��है तो ‪#‎मौत‬ �� से ‪#‎सीखो‬ , ☝ जो ‪#‎एक_बार‬ ☝ ‪#‎अपना_बनाले‬ �� तो फिर ‪#‎किसी_और‬ ��का ‪#‎होने_नही‬ देती ।। �� ��



‪27)#‎कुछ_इंसानों‬ ��का ‪#‎चेहरा‬ ☝ ‪#‎Parle_G‬ �� जैसा ‪#‎रहता_है‬ ��और... ‪#‎Attitude‬ ��तो#Oreo_वाला ☝ दिखाते_है ।। �� ��



28)वो👉👰 बोली आज कल ‪#‎स्टेटस‬💬 को líkєѕ नही मिल रहे है..

.
.👎मेने 😎 कहा अरे पगलि 👰 हम स्टेटस ‪#‎líkє‬ के लिये नहि हमारी😘
..
होने वाली👉 ‪#‎wífє‬👰🏻 के लिये डालते है..!!



29)अपनी👸� इन नशीली😍 ‪#‎निगाहों‬ 👀को

जरा झुका 😔दी जीए मोहतर्मा 👸�
मेरे😎 मजहब मे ‪#‎नशा‬ 🍾हराम है.



30‪)#‎सुन‬ ‪#‎पगली‬

‪#‎तेरी‬ ‪#‎मेरी‬ ‪#‎जोड़ी‬ ना ‪#‎मिलेगी‬,‪#‎क्यूंकि‬ ‪#‎जिस‬ ‪#‎Attitude‬ की ‪#‎तू‬ ‪#‎बात‬ ‪#‎करती‬ ‪#‎हैं‬,,,,,,
‪#‎उससे‬ ‪#‎ज्यादा‬ ‪#‎वजनदार‬ तो ‪#‎हम‬ ‪#‎जूते‬ ‪#‎पहनते‬ #हैं,,,,,,♧♡♤■◇●☆..



31)बेटा तूने जो ‪#‎पटा‬ रखी है

वो हमने हमारी ‪#‎life‬ से ‪#‎हटा‬ रखी है 😎...


32)#‎उस‬ 😖 *पगली* का _वादा_ भी *‪#‎अजी‬­ब* था...!!☆

‪#‎कि‬ *जिन्दगी* 😇 भर साथ ‪#‎निभायेंगे‬...,✅
‪#‎मैंने‬ भी ये ❎ *नहीं पुछा की*, *
‪#‎मोहब्बत‬* 💖 के साथ
‪#‎या_यादो‬* ♨ के ‪#‎साथ‬...☆...



33)🎭😍दीवाना करता है 👦🏻मुझे 👧🏻👈🏻तेरे 👧🏻चेहरे का ☺‪#‎नुर‬..💃🏻Come On 😘Baby Lets 👫Go On 🌏World 🚌 ‪#‎Tour‬..#7⃣7⃣...



34)तू सोच रही होगी कि मेरी नियत मे ‪#‎खोट‬ है !!

पर क्या करुँ ‪#‎baßy‬ तू ‪#‎माल‬ भी तो बहुत ‪#‎Hσť‬ है ...


35)लड़की वो सैट करनी चाहिये जो ‪#‎बुलैट‬

चलाती हो
एक्टिवा चलाने वाली को तो ‪#‎दुनिया‬
फंसा लेती है....



36)"मौत" से तो दुनिया मरती है ‪#‎पगली‬..

हम तो ‪#‎आशिक‬ हैं..
तेरी ‪#‎दिवानगी‬ से मरेंगे।;-)



37)थोडी ‪#‎StylE‬ ☆क्या मारी

इतने मे ‪#‎रोता‬ है क्या
अभी तो सिर्फ ‪#‎Entry‬ * मारी है
‪#‎आगे‬ आगे ‪#‎देख‬ होता है क्या.....



38)Ops sorry.!!

‪#‎teri_attitude_‬����
Mere ‪#‎jute_k_niche‬ aa geya.



39)#‎मेने‬ हमेशा #13:07

दिया, ‪#‎तुम‬ भी
‪#‎मेरा‬ #07:02 ‪#‎हम‬
#02:09 को ‪#‎हमेशा‬
#01:07 रहना है,
इस लिये ‪#‎मुझे_छोड़ने‬
की ‪#‎गलती‬ #02:12
मत ‪#‎करना‬..



40)#‎SmaRtतो‬ मै बचपन से ही हुं#पगलीअगर#चेहरेपर#रुमालभी लगा लुं तो लोग मुझे मेरी#HaiR_StyLeसे पेहचान लेते हैं.#



41)# एक वो # MJ था..?

जीसके#DANCE पर पुरी
# दुनिया ?# नाचती थी ??
और ‪#‎एक‬ # हम है
जिसकी # EDITING की लोग
# Copyमारते है ।।?�



‪42)#‎जमीन‬ कि ‪#‎किंमत‬ �� ओर,,,

...‪#‎Friends‬" की # हिंमत����
कभी कम नही हो सकती☺️',,,,,
... दिलतो, ‪#‎Ashiq‬ तोडतें हैं��
हम तो #Friends हैं ����,,,,
...‪#‎Record‬ तोडते हैं..☺️��



43)#हमारी‬ Lifestyle���और ‪#‎personality‬�� को ‪#‎देखकर‬��

हैरान ‪#‎मत‬ होना.......
‪#‎भगवान‬�� तुम्हे भी देगा
‪#‎बस‬ परेशान�� मत होना..!!!
��



44)## �� ## माना की बादशाह जैसी मुझमें कोई बात नहीं, ## ⚔ ## पर मेरे जैसा बनने की बादशाह की भी अौकात नही .



45)��मेरे ��घर के ��सामने ‪#‎crush‬�� तेरा घर�� बन जाए���� !!

��खिडकी खोलु तो ��तु दिख जाए !!!


46)#‎पगली‬ ����देख�� ना तुझे ����देख�� कर ‪#‎आसमान‬�� के तारे⭐भी ‪#‎मेरी‬ ��तरफ ����‪#‎गुस्से‬ ��से ‪#‎देख‬ ��रहे है और ‪#‎पूछ‬�� रहे है हमारा✨ एक☝�� ‪#‎तारा‬ ��तुम्हारे���� ‪#‎पास‬ कैसे ❗



47)#‎आज_कल‬ की ‪#‎लडकिया‬ Samsung के,

....
‪#‎मोबाईल‬ जैसी हो गयी है..
....
‪#‎छोटी_छोटी‬ बात पर ‪#‎Hang‬😐 हो जाती है...



48)हमे Kisine ने पूछा; भाई तुम्हारा Status ✒इतना मस्त कैसे Rehta हे.. ** Maine कहा बस जलने�� वालो कि दुवा हे..#



49)-����उस ����‪#‎बेवफा‬ से आच्छी तो ये ������‪#‎बारीस‬ है����

��‪#‎रूक‬-रुक के ही सही पर आती तो है���� ����


‪50)#‎भाड़‬ में जाये_ईशक ।। ��

आग लगे ‪#‎दिवानगी_में‬ !!!! ��
जिंदगी ‪#‎कट_रही‬ है
‪#‎आवारगी_में‬ :



51)कौन कहता की *‪#‎ईद‬* पर *‪#‎SULTAN_hit‬* होगी,,��

��
*#ईद* पे तो दो ही चीज़े *‪#‎Hit‬* होगी,��
एक तेरे *भाई* का *‪#‎KURTA‬*, ⛄
दुसरा तेरी *‪#‎भाभी‬* का *‪#‎BURKHA‬...*��◼◼



52)सुन pglee 👸iPhone 📲की clearity और Reza ki 💃personality की तो दुनिया fan है..




53)�� जिन्दगी मे सबसे �� खूबसूरत �� पौधा ���� Trust ✔ होता है...

जो �� जमीन पर ❌ नहीं ❤ Dil मे ���� उगता है...
✨����D��✨



53)मेरे स्टेटस पढ़ के �� कुछ बोलते तो नही है �� मेरे friend ��

पर सोचते जरूर होंगे�� आ गया ऑनलाइन हमारा
�� अकड़ू यार...!! ��



54)✮✮✮ # अपनी_Personality �� और # बात_करने की

# Quality इतनी
# कङक है कि, ✮✮✮
# तू_क्या # तेरी_सहेलियाँ �� भी # अपने से
# Impress ★ हो # जाएँगी..! ★★★



55)बारिश हो या इश्क..

शुरू-शुरू में ही गज़ब का लगता है..
बाद में तो बस किच-किच..!




‪56)#‎Dear_मेरी_वाली‬👩,

देखो 👀, सुनो 👂, बात मानो , नए दोस्त 👬 चाहे लाख बना लो ‪#‎but‬ अगर किसी और को मुझसे ज्यादा ‪#‎importance‬ दी तो
*मुक्का 👊 मारके मुह तोड़ दूंगा तेरा*



57)#‎Pic‬ to"Hum bhi रख sakte hai

लडकियो_ke_saath 👫
Magar Kal_ko Sab" yahi kahenge की हर ‪#‎Famous_लड़के‬ ke पीछे
लडकियो_का_Haath hota hai



58)Zindgi मे 2 लङकीयो 👩के पीछे कभी मत भागो.1 वो jiसके पीछे मेhu क्योकि वो तुमसे नही पटेगी 2 वो jiसके पीछे मे नही क्योकि वो mujseसे नी पटी तो tujse घंटा🔔 पटेगी



59)दहशत गोली से नही दिमाग से होती है, और हमारा दिमाग तो बचपन से हि खराब है.



60)मैं इज़्ज़त करता हूँ सिर्फ दिल से चाहने वाले की..!!

हुस्न तो आज कल बाज़ार में भी बिकते हैं..!!!
है की नहीं भाई 🙋



61)👉भले ही हमारा👦� ‪#‎Admission‬ ☝First List में ना ❌होता हो.....,

पर 🏫school ‪#‎की‬ ‪#‎blacklist‬ |में नाम ‪#‎Top‬👆 पे रहता है😂😈
ReZa सिराही



62)# अब लोग कहेते है, #R📧💤🅰 तु # बहोत बुरा बन गया है 😒

मैने भी कह दिया " अच्छा था तब # कोनसा मेडल # मिल गया था ?😏 😏🔖😏


63)✲ हमारी ज़िंदगी ☑ के दो✌🏻तोहफे...

乇k तेरी 👬 यारी दूसरी हमारी 😎 खुद्दारी...|•|🎀👭🎏|•|
‪#‎Sweet_Pagal‬😘
☝ ReZa सिराही ☝



64)# अरे_भाई 👦 # Matter_करो ☝ लेकिन # इतना_भी 😌 नही

की # शादी 👫 के लिए # लड़की 👩 # देखने 👀 गए और
# लड़की_बोले ☝ की
ये तो # मेरी_सहेली 💃 �का # Boyfriend 👦 है ।।



65)# शेर से # मस्ती और हमसे से # दोस्ती करना कोई # मामुली बात

नहीं है..


66)👉�अरे पगली 💃�इन आंखो 👁मेँ

नशा बदमाशी 🔫का भरा है
प्यार ❤का नहीँ,❌
इन हाथोँ 👋�मेँ तलवार🗡 उठेगी
गुलाब 🌹के फूल नही,❌
और ये हमारा👉 बाणगंगा है कोई सिनेमा हॉल
नहीँ,❌
यहाँ👉� Gunde बदमाश👈� की ही बाते होती है प्यार ❤की
नहीँ ❌!!



67)"‪#‎भाई‬” अपनी तो बस एक हि ‪#‎आदत‬ है…..! “‪#‎बादशा‬” हो या… ”‪#‎मालीक‬” ‪#‎सलामी‬ हम नहि करते….,! “‪#‎पैसा‬” हो या “‪#‎हसीना‬”..,,… .”‪#‎गुलामी‬” हम नहि करते.



68)🔱‪#‎MéRè‬ बारे में कोई राय मत बनना ए Ðøst👬, मेरा Wáqt⌚ भी बदलेगा और ŤéRì राय भी...!!!



69)अपना ‪#‎AtTituDe‬ तो ऊस ‪#‎ReVoLvEr‬ कि तरह है जिसे बस ‪#‎D‬¡khaANE से ही लोगो कि ‪#‎FaTtTजाती‬ है .



70)👩🏻तू गई # छोड के,

दूसरी आ गई # दौड के।💃🏻
😘😘



71)अरे 👉 🏻पगली मेरी 😏 बोली 🗣 मे एक अदा है..

जिसपे तेरे 👰 �जैसी 56 छोरी 👭👯 फिदा है... 😈🎀
👭🎏



72)“ 😍 मैं चीज़ 👌 Original, 👰 तू जाली Note है…

👰👈 तेरी 💃 Body से ज़्यादा, 😍 मेरी Dp 📷 Hot है…”॥


73)tU शहरी कबूतरी...

mE छोरा गाव का...
tU फैन # _hOnEy_SinGh दी...
mE फैन #नबी का




74)रेगीस्तान" के 'तूफान' रुका नहीं करते…"समंदर" का 'पानी' सुखा नहीं करते ओर "sayyad के 'सर' कभी झुका नहीं करते!!!😎



75)घर वाले कहते है कि मैं बहोत मासूम हूँ,

पर उन्हें कौन समझाये कि “गंगाधर” ही “शक्तिमान” है…


76)जिस दिन मेरी ‪#‎Girlfriend‬ की ‪#‎Entry‬

होगी 👧
सबसे ‪#‎पहले‬ मेरे हाथ से चार ‪#‎थप्पड़‬👋खाएगी
पगली इतनी ‪#‎Late‬ #Entry मारती है.🙅🙅




77)♛‪#‎_सुन‬ पगली ‪#‎_दुनिया‬ में सिर्फ 5 ‪#‎_बादशाह‬ हैं ★ ★ जिनमे से 4 ‪#‎_ताश‬♛ के ‪#‎_पत्तों‬ में हैं ★ ★ और ‪#‎_एक‬ वो ‪#‎_जिसका‬ तु ये ‪#‎_photo‬ ‪#‎dekh_‬ रही है ♛



78)वो कहती हैं कि, "रेजा" मुझे ‪#‎भाव‬ कियो नहीं देते....!

अब कैसे बताउ. उसे कि हमे सस्ती चीजों का शौक नहीं...


79)👊तबाही और 😭 बरबादी👫 सबने मचाई पर...😍

°
°
मेरे ‪#‎pics‬ 📃ने तो 👤 Fb मे 🔥 आग लगाई..!!



80) तू जिद हे इस दिल की, वरना इन आँखो ने, और भी हसीन चेहरे देखे हे ।



81)#REZA....भीगी ―#भीगी_सड़को_पे मैं तेरा इंतेजार ˇकरू ,#धीरे_धीरे_दिल की जमीन ―को #तेरे_नाम_करू



82)किसी की नजर मे अच्छा हूॅ

किसी की नजर में बुरा हूॅ
हकीकत तो ये है...
जो जैसा है , उसकी नजर में वैसा हूॅ..!!



83)केकरो नजर मे अच्छा बानी

केकरो नजर में बूरा बानी
हकीकत त? ई बा
जे जैसन  बा? ,उनकर नजर में वैसने बानी




84)96 गर्ल्फ़्रेंड....

50 ब्रेक अप....
90 ट्रू लव ....
65 डेट्स.....
93...बाक़ी हे.,,,
डर मत पगली ,,,,
ए तो मेरा मोबाइल नम्बर हे.
🙄😋😋😜😜😘👍🏽



85)बिजली ,पानी ,पेट्रोल के दाम तो कोई भी सरकार कम

करा सकती है
.
.
कोई सरकार इन लड़कियों के नखरे कम कराए
तो बात बने 😁




86)तेरी जिन्दगी में ना सही, पर आज तारीखों में तो 01/07 हैं हम..




87)आइना होती है ये जिंदगी मेरे दोस्त, तू मुस्कुरा, वो भी मुस्कुरा देगी..



88)अगर किसी रानी‬ को ‪राजा‬ नही मिल रहा तो बता दू की, बचपन‬ में ‪मेरी माँ‬ मुझे ‪राजा बेटा‬ ही बुलाती थी..



89)‪#‎Twinkle‬ 😙#Twinkle ‪#‎little‬🌟 स्टार

‪#‎तेरी‬ 👈 G F 💁‪#‎gayi‬ 🏬बाजार
‪#‎उसको‬ 🙆mil ‪#‎gaya‬ ??दूसरा💃 ‪#‎yaar‬
‪#‎Uske‬ 💃साथ ??‪#‎vo‬ हो gayi👬 ‪#‎फरार‬
‪#‎अब‬💆 Tu ‪#‎बैठ‬ 👴kar ‪#‎मक्खी‬🐓 maar
‪#‎क्योंकि‬ me 💃he ‪#‎था‬☝ vo ‪#‎कमीना‬💃 yaar
😉😉😉😉😉




90)तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा ….

वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं……!


91)दिल में मोहब्बत का होना जरूरी

है……..
वर्ना याद तो रोज दुश्मन भी किया
करते है …………



92)ज़िन्दगी सिगरेट की तरह होती है, Enjoy करो वरना, सुलग तो रही ही है, खत्म तो वैसे भी हो जायेगी ।




93)शर्त घोडो पर लगाई जाती है, मेरे दोस्त शेरो पर नहीं..



94)अगर तुम्हारे दुश्मन हमेशा तुम्हे ‎तकलीफ‬ देने के लिए तड़पते रहते है, तो थोडा ‪Relax‬ रहो क्योंकि तड़पने वाले ही लोग जल्दी मरते है..



95)साला जहाँ जाऐ ‎वहाँ लडकींयाँ देखती है हमें, ‪‎दिल‬ किसी से नहीँ लगाऊँगा पर राज हर एक के दिल में करूंगा..



96)लोग कहते है की मुझमे ‪Attitute‬ बहुत है, मैने भी कह दियॉ GôĐ की देन Chupai thodi Jati है..



97)गले में सोना टेंशन मैं रोना, प्यार मैं गम और दुनिया मैं हम फेमस हे यार..



98)विलन तो Hum उसी Din बन गये थे Jis दिन दोस्तों ने कहाता, तू Sirf अपनी Power बना Lover अपने आप बनेगी..



99)तुझे भूलू भी तो कैसे Dear, तु ‪Apple‬ सी छोरी और मैं iPhone का ‎Fan..



100)Trust Me मैं मुँह तोड़ सकता हूँ, मगर किसी का दिल नही..



101)हम जैसे नवाब की कभी #Copy मत करना, क्योंकि #Xerox कभी #Original नही हुआ करते है..



102)Girlfriend तो कमजोर लोगो की होती हैं, असल मर्द तो Shaadi करतें हें..



103)ना तो बिका हूँ, ना ही कभी बिक पाऊंगा ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हू..



104)रे बावरी जितने तन्ने बचपन मै गुबारे नही फौङे, थारे यार ने उससे ज्यादा सिर फौङ रखे हैं..



105)जब से Meri Editing kari Pic देखी है, ‎पगली‬ पीछे ही पड़ी है, तु खींच मेरी Photo तु खींच मेरी Photo पिया..



106)लड़की पटाना हमारे लिये Easy‬ है, लेकिन अभी हम अपनी SSC ki tayri मै Busy है.



107)दिखता हुँ Cute, रहता हूँ Mute, फिर भी लोग कहते हैं, You Have So Much Attitude..



108)तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे , शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे..



109)भले ही अपने ख़ास दोस्त कम हैं, पर जितने भी है, Nuclear Bomb हैं..



110)मैं वो ‪#‎पोज‬ देता हूँ,,,,जिसका,,,,

‪#‎डिमांड‬ सरकार नहीं,, ‪#‎पब्लिक‬ करती हैं.....😃


112)➡तारिफ 😍तो 👉�उस खुदा👏� की जीसने😉 मुज 😈जेसा cool😎 बन्दा बनाया...😘😘🎻

👑 🇷 E z🇦👑


113)‪#‎लोगों‬"की सोच मे अोर ‪#‎मेरी‬" सोच मे बस इतनाही ‪#‎DeFfErEncE‬" हेै....

‪#‎लोग‬"बनना चाहते है ‪#‎सरकारी‬" आदमी अोर ‪#‎मे‬" सरकार....!!??


‪114)#‎Airtel‬ " का ‪#‎टावर‬,

"और
‪#‎भाई‬" का ‪#‎पावर‬, जहाँ जावोगे " वहां ‪#‎Full‬ ही " मिलेंगा....



115)"उदास" ‪#‎कर‬-देती" है हर ‪#‎रोज‬" ये ‪#‎शाम‬-मुझे".....

ऐसा ‪#‎लगता‬" है ‪#‎भूल‬-रहा "है कोई मुझे ‪#‎धीरे‬-धीरे".....


116)इतनी ‪#‎ईगो‬ ठीक नहीं,

या ‪#‎धरी_धराई‬ रह ‪#‎जागी‬ .
.
.
तू ‪#‎खड़ी_खड़ी‬ ‪#‎मुँह‬ पाड़ेगी,
जब कोए और ‪#‎I_Love_you‬ कहज्यागी !! — 😉✨😳



17)पगली मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ,

यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमेरिका में ओबामा ।


18)– तेरी ज़िंदगी में  ना सही.



लेकिन तारीख़ों में  तो आज.



‘ May १३ ‘ हूँ  ♥😎




19)हाथ में⌚ कोई भी हो , लेकिन वक्त अपना होना चाहिए .



20)Dekho boss!!

Apne style k syllabus me..Lihaaz ka topic fit nhi hota….


21)जो # _लड़कियाँ🙇बोलती है

की… मेरे # _पीछे बहोत # _लड़के😎घूमते है..
उन # _लड़कियों को ये बात
# _पता नही होती की
# _low_price की चीजो पे #



22) जो आपकी जिंदगी में कील बनकर बार-बार चुभे… उसे एक बार हथौड़ी बन कर ठोक दो



23)‎सुन‬  ‪‎जितना तू‬ ‪ Rude‬  है,उससे ‪‎ज्यादा‬  तो ‪‎हमारा Attitude‬  हैं



24)Rude लड़किया मुझसे दूर ही रहे क्यूंकि,

मनाना मुझे आता नहीं और भाव में किसी को देता नही.


25) हम्म जिस गली में रहते है ओहा के लोग भी बोलते है।सेर है या सेर का बाप।



26) लगता है हमारी हथेली में love line है ही नही..

साला बचपन में जलजीरा चाटते चाटते उसको भी साफकर गये…


27) # True

baby भले ही # India मे
# FOGG चल रहा हो…
मगर……!!!
दिल में मेरे तो….!!
तुम ही चल रहे हो..




28) #True

Baby भले ही #India में
#FOGG चल रहा हो       
मगर ▪▪▪▪▪।।।।
तेरे दिल में, मैं ही चल रहा हूँ...



29) मत देख ऐ हसीना मुझको यु हँसते - हँसते.  मेरे दोस्त #irshad बड़े नालायक है कह देंगे भाभी नमस्ते!



30) ये तो अच्छा है कि मेरे हर ख़्वाब पूरे नहीं होते... वरना मेरे दोस्त #ईरसाद किस-किस को भाभी जी कहकर बुलाते…



31) हम जब सडकपर #Car लेकर उतरते तो थोडी #Risk होती है; पर 1 कूड़ी तो #Fix होती है…




32) लडकी को लाईन और कुत्ते को पत्थर सोच… समझ कर मारना चाहिये पीछे भी पड़ सकते हैं…



33) आदते बुरी नही है हमारी … इसी लिए अभी #GF नही है मेरी…



34) अरे #बेबी –रेजा से Friendship करने का तो #Sirf बहाना है! बात तो कर I Promise… Propose... तू #सामने से करेगी…



35) देख #पगली #दिल मेँ प्यार होना चाहिए... #धक धक तो    #रेजा के घर के पंखे भी करती है…



36) सुना तेरे #College मे मेरे बडे #FAN है, पढने - लिखने का तेरा ना कोई #Plan है #Pass करा दू, #Phone घुमा दू .. तेरी #Principal भी #रफ्तार_रेजा KA FAN…




37) ये इश्क़ करना छोड दिया यारो वरना… हम तो आज भी पलट के देख ले तो. लडकियाँ #रेजा_नाम से सोमवार के #व्रत शुरू कर दे!



38) जब बच्चा Honey Singh का गाना सुनना छोड़कर Arijit Singh का गाना सुनने लगे तो समझ लिजिए कि ये पुछने का वक्त आ गया - बेटा क्या नाम है उस लड़की का?




39) “पगली हमारे #Fb_Friends_Ke_Look  की­ बात ना कर आज भी #लडकिया देख के अपनी अपनी #सहेलीयो ये कहती है, कि देख #मेरे_वाला जा रहा है ।”



40) “मैं Famous हूँ क्युकि में सच लिखता हूँ, तभी आज ज़माने में सबसे मेंहंगा बिकता हूँ ।”



 41) “पगली हमारे ∟uke की To  बात Hi ना करहम ғamouร हे उसकी वजह हमारा Attitude हेतभी तो पुरा ⊅uทia केहता हे, लगता बच्चाहे पर सबका बाप ।”




42)  “पगली #Reza कि ‪Story‬ कोई Aashiqui 2‬ कि नही है, जो हम अकेले मर जायेगे ।”



43)  “पगली हमारी ‪Story‬ कोई Aashiqui 2‬ कि नही है, जो हम अकेले मर जायेगे ।”



44) “उसने कहा #Reza मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नही मेंने भी हस कर कहा पगली आना हो तो आजा मेरे सपनो मे हकीकत मे आने की तेरी औकात नही ।”



45) “2015 : अकेला था, 2016 : अकेला हू, 2017 : अकेला रहूँगा क्या उखाड लोगे ।”



46) “जब आप किसी लड़की को बदल नहीं सकते तो बदल दो साली को ।”



47)वो कहती है, ‪#‎मेरे_जैसी‬ दुसरी नही,,....मिलेगी,,,,!

‪#‎मेने_उसका‬ नाम फेसबुक पर ‪#‎सर्च‬ किया...
520 आ गई,,...‪#‎LolZz‬,,...!!!!!



48) मत कर गुरुर किसी भी बात का ए दोस्त. ..... मेरे गाँव में घर की छत पे आज भी मोर आते है



49)पिने की ‪#‎Capicity‬, जीने की ‪#‎Strength‬

‪#‎Account‬ का ‪#‎Balance‬ और ‪#‎नाम‬ का ‪#‎ख़ौफ़‬
कभी कम नही होना चाहिये....।।
‪#‎क्योंकि_बात_Status_की_है‬...।।




50) AAUKAT की # BAT मत कर # PAGLI ; # HaM जिस # गली मै # पैर रखते हैं न।वहां की#लडकिया अक्सर कहती हैं … # बहारो फूल बरसाओ मैरा # HERO AAYA HAI …!!♡



51) #‎school‬ मैं हम जिस ‪#‎ladki‬ को लाईन देते थे जब सर उससे सवाल पुछते तो साला आधी ‪#‎class‬ मुझे देखती और कहती भाई भाई ‪#‎भाभी‬



52) ‪#‎कही‬ dadaतो कही ‪#‎dOn‬..

कही ‪#‎सलमान‬तो कही ‪#‎JHoN‬…
पर जहा ‪#‎अपनी‬eNtRyपडी ‪#‎लोग‬ वहाँ बोले…
‪#‎baap‬रे #baapye konye kon




53) Sun#पगली ReZa #NAShE वाले बंदे hAi  !!

हमारी जिंदगी में #GF का मतलब
#GirlFriend नहीं
#GOLD_FLAkE होता hAi.....!!!
Best Facebook Attitude Status / New Attitude status in Hindi Best Facebook Attitude Status / New Attitude status in Hindi Reviewed by Umesh Saini on February 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Thank you for comment

Powered by Blogger.