Dard bhari Shayari - Love Shayari, दर्द भरी शायरी

Dard bhari Shayari - Love Shayari

दिल का dard हमारा भी अब
सारी हदें आर पार कर रहा है
दिलबर भी कितना संगदिल है
एक जुर्म को बार बार कर रहा है।
Dard bhari Shayari - Love Shayari
किसी ने यूँ ही पूछ लिया हमसे
कि dard की कीमत क्या है,
हमने हँसते हुए कहा,
पता नहीं कुछ अपने मुफ्त में दे गए।

Dard bhari Shayari

dard काफी है बेखुदी के लिए
मौत काफी है ज़िन्दगी के लिए
कौन मरता है किसी के लिए
हम तो ज़िंदा है आपके लिए।

दिल में है जो dard वो dard किसे बताएँ 
हंसते हुए ये जख्म किसे बताएँ 
कहती है ये दुनिया हमें खुश नसीब 
मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएँ !

Dard bhari Shayari

हर वक्त तेरे आने की आस रहती है 
हर pal तुझसे मिलने की प्यास रहती है 
सब कुछ है यहाँ बस तू नहीं 
इसलिए शायद ये जिन्दगी उदास रहती है !


पास आकर सभी दूर चले जाते 
अकेले थे हम अकेले ही रह जाते है 
इस दिल का dard दिखाएँ किसे 
मलहम लगाने वाले ही जख्म दे जाते है !

Dard bhari Shayari


जो मेरा था वो मेरा हो नहीं पाया 
आँखों में आँसू भरे थे par मैं रो नहीं पाया 
एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम मिलेंगे ख्वाबों में 
पर मेरी बदकिस्मती तो देखिये 
उस रात तो मैं खुशी के मारे सो भी नहीं पाया !

Dard bhari Shayari


मुझको ऐसा dard मिला जिसकी दवा नहीं 
फिर भी खुश हूँ मुझे उससे कोई गिला नहीं 
और कितने आंसू बहाऊँ उसके लिए 
जिसको खुदा ने मेरे नसीब में लिखा ही नहीं !


टूटा हो दिल तो दुःख होता है 
करके मोहब्बत किसी से ये दिल रोता है 
dard का एहसास तो तब होता है 
जब किसी से मोहब्बत हो और उसके दिल में कोई और हो !

Dard bhari Shayari


ऐ दिल मत कर इतनी मोहब्बत किसी से 
इश्क में मिला dard तू सह नहीं पाएगा 
एक दिन टूट कर बिखर जायेगा अपनो के हाथों से 
किसने तोड़ा ये भी किसी से कह नहीं पायेगा !


tere इश्क़ में सब कुछ लुटा बैठा 
मैं तो जिंदगी भी अपनी गँवा बैठा 
अब जीने की तमन्ना ना रही बाकी 
सारे अरमान मैं अपने दफना बैठा !

Dard bhari Shayari


बर्बाद kar गए वो जिंदगी प्यार के नाम से 
बेवफाई ही मिली हमें सिर्फ वफ़ा के नाम से 
ज़ख्म ही ज़ख़्म दिए उस ने दवा के नाम से 
आसमान भी रो पड़ा मेरी मोहब्बत के अंजाम से !


दुनिया में किसी से कभी प्यार मत करना 
अपने अनमोल आँसू इस तरह बेकार मत करना 
कांटे तो फिर भी दामन थाम लेते है 
फूलों par कभी इस तरह तुम ऐतवार मत करना !

Dard bhari Shayari


कैसे बयान करें आलम दिल की बेबसी का 
वो क्या समझे dard आँखों की इस नमी का 
उनके चाहने वाले इतने हो गए हैं अब कि 
उन्हें अब एहसास ही नहीं हमारी कमी का !

Dard bhari Shayari


मोहब्बत में किसी का इंतजार मत करना 
हो सके तो किसी से प्यार मत करना 
कुछ नहीं मिलता मोहब्बत कर के 
खुद की जिन्दगी बेकार मत करना !
Dard bhari Shayari - Love Shayari, दर्द भरी शायरी Dard bhari Shayari - Love Shayari, दर्द भरी शायरी Reviewed by Umesh Saini on February 09, 2019 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.